*आगरा की क्वीन मीना कदम ने मिस फैशनेबल ऑफ इंडिया का खिताब अपने नाम किया *

करियर फैशन
आगरा.में वो हवा हूँ  जो हर किसी को छू कर  निकल जाती हूँ,  जो मुझे न समझ सका उसे छोङ कर गुजर जाती हूँ । जिन अरमानो पर में चल रही हूँ  उसी अरमानो के द्वारा आगरा का नाम रोशन करके अपना सपना पूरा कर पाती हूँ ।
 विजय नगर रतनपुरा निवासी  मीना करदम ने अपनी मॉडलिंग की शुरुआत 2019 से की जिसमें पहली ही शो में मिस गोल्ड आगरा का खिताब अपने नाम किया ।
उसके बाद मिस इंडिया के साथ 2019 और 2020 का कैलेंडर शूट बेस्ट मॉडल शूट किए जो कई बङे शहरो मै लोंच हुऐ।
वही फिर उसके बाद हुए  दूसरे शो में मिस डायनामिक ऑफ इंडिया 2019 का अवार्ड भी अपने नाम किया ।
 उसके बाद बॉलीवुड में एंट्री हुई जिसमें बॉलीवुड मूवी में भी काम किया और साथ ही साथ कई बड़े बड़े बॉलीवुड एक्टरों के साथ काम भी किया और उनसे अपने इस फील्ड में आगे बढ़ने का हुनर भी सीखा धीरे-धीरे उसके बाद आगरा ,दिल्ली, मुंबई, गोवा ,जयपुर में फैशन शो, रनवे शो, रैंप वॉक, बेस्ट मॉडल , बेस्ट ड्रेस अवॉर्ड्स ,  अवाॅरड ,एल्बम सॉन्ग ,शॉर्ट मूवी के साथ ही बेसट टेलेंट  शाॅ अवाॅरड से
सम्मानित किया ।
 हाल ही में हुए जयपुर में मिस्टर इंडिया में साल की शुरुआत में ही मिस इंडिया 2020 का एक और अवार्ड अपने नाम किया ।
1 साल में अब तक 100 से भी अधिक शो किए इसी दौरान कई सीरियलों से भी ऑफर आए और ऑडिशन भी दिए जल्दी ही  वह टीवी में भी नजर आएंगी।
 उन्होंने अपनी कामयाबी के पीछे अपने पापा  प्रमोद कुमार अपने मम्मी श्रीमती गुड्डी देवी सबसे ज्यादा भाई रिंकू और अनिल बहिन करिश्मा और पिंकी दी को माना है । इन्हीं सभी के साथ से मैं यहां तक आई और इतना आगे , बड़ी बहन से प्रेरित होकर छोटी बहन करिश्मा ने भी मॉडलिंग में एंट्री ली अब तक वह भी काफी शो और एलवम शूट कर चुकी है।  आगरा के साथ साथ आज मीना का  नाम   अन्य शहरो में भी  जानने जाने लगे हैं ।  इसी के साथ साथ में अपने पापा, मम्मी और परिवार का नाम रोशन करना चाहती हूँ ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *