स्व0विधायकों के कदमों पर चलूंगा,नही चल सका तो दे दूंगा इस्तीफाःपुरुषोतम खण्डेलवाल

राजनीति सामाजिक

अग्रवाल महासभा ने दिया भाजपा प्रत्याशी को समर्थन
वैश्य समाज की एकता बनायें रखें अग्रवंशीःविजय शिवहरें
आगरा।कुछ दिन पूर्व तक गैर अग्रवाल को भाजपा द्वारा आगरा उत्तर विधानसभा चुनाव की टिकट दियों जाने का सोशल मीडिया पर विरोध कर रहे अग्रवाल समाज ने थोडी सी न नुकुर करने के बाद भाजपा प्रत्याशी पुरुषोतम खण्डेलवाल को अपना समर्थन दे दिया।
अग्रवाल महासभा द्वारा एक होटल में बुलाई गयी बैठक में भाजपा प्रत्याशी भी पहुंचे और उन्ही के समक्ष अग्रवाल समाज के भामाशाह कहें जाने वाले सभी ने भाजपा प्रत्याशी की तारीफों के पुल बांधते हुए खुले मन से अपना समर्थन दे दिया।इस दौरान समाज के एक भामाशाह ने तो उन्हें मंत्री बनने का आर्शीवाद तक दे दिया।


इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी पुरुषोतम खण्डेवाल ने कहा कि मैने सदैव अग्रवाल समाज के बीच रहकर समाज की सेवा की है और विधायक बनने के बाद भी उनका यह क्रम उसी तरह से चलता रहेगा।भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि वह सदैव स्व0विकलजी व स्व0जगनजी के पद चिन्हों पर चलता रहूंगा और नही चल सका तो तुरन्त ही अपने पद से इस्तीफा दे दंूगा।उन्होेने समाज के लोगों को बताया कि उनकों यह टिकट अग्रवाल समाज के कारण ही मिला है।
कार्यक्रम में आये भाजपा महानगर अध्यक्ष विजय शिवहरें ने कहा कि अग्रवाल समाज सदैव भाजपा का हितैषी रहा है और भाजपा ने भी समाज को पूरा सममान दिया है।उन्होने समाज से कहा कि अग्रवंशी वैष्य समाज की एकता बनायें रखें जिससें वैष्य समाज की ताकत बनी रहें इसलिये वैश्य समाज का बटवारा न करें।
विधायक महेश गोयल ने कहा कि भाजपा ने वैश्य समाज को सदैव सम्मान दिया है और उसी सम्मान के चलते वह आज विधायक है इसलिये पूरे समाज को एकजुट होकर भाजपा प्रत्याशी के लिये अपना मतदान कर पुराने सभी रिकार्ड को तोडना है।
कार्यक्रम समाज के कामता प्रसाद,केदारनाथ,रामरतन मिततल,दिनेश बंसल कार्तिब,संदीप गोयल,मुकेश नेचुरल,वैभव गर्ग,पवन आगरी,केशव अग्रवाल,गौरव बंसल,शकुन बंसल,अतुल गर्ग,कुलवन्त मिततल,प्रतिभा जिन्दल,ममता सिंघल,श्रृषि अग्रवाल,आलौक अग्रवाल,केअलावा अन्य समाज के लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *