’एस एन मेडिकल कालेज गंदगी व अव्यवस्थाओं का साम्राज्य

मेडिकल

चिकित्सक करते है मरीज व उनके तीमारदारों से बत्तमीजी’
आगरा के एस एन मेडिकल कालेज में भयंकर गंदगी का अंबार है हाल ये है कि यहां 10 मिनट भी कोई रुका तो उसका स्वास्थ गड़बड़ हो जाएगा ।
भाजपा के मीडिया प्रभारी दिनेश अगारिया ने बताया कि बाल रोग विभाग पुरानी इमारत में उनकी भांजी कामाक्षी शर्मा उम्र 11 वर्ष भर्ती थी मैं देखने के लिए दोपहर 2 बजे पहुंचा ।वहाँ पर गंदगी का अंबार देख में दंग रह गया । प्रवेश गेट से लेकर ऊपर यूनिट तक चारो तरफ का हाल भयंकर गंदगी में था।देखने मे आया कि मरीजो के तीमारदारों को बहुत मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है ।बैठने की कोई भी व्यवस्था नही है छत पर एक पंखा लटका है जो चल नही रहा था।शौचालय में भंयकर गंदगी की छत में पानी टपक रहा बदबू के मारे बुरा हाल है।


ये सब देखकर मैंने क्षेत्रीय विद्यायक योगेंद्र उपाध्याय को यहां के हालातों से अवगत कराया और महापौर नवीन जैन का फोन उठा नही उनके पी ए को पूरी जानकारी दी।वहाँ मैंने वहां के हालातों को फोटो लिए तो वहाँ के स्टाफ और जुनियर डॉक्टरों ने गालियां देना शुरू कर दिया मेरे बहनोई और उनके पिताजी से बत्तमीजी की गई और मरीज को बाहर करने की धमकी दी गई ।हमने बहुत समझाया लेकिन डॉक्टर नही माने और मेरी भांजी को हॉस्पिटल से निकाल दिया आनन फानन में मेरे रिश्तेदार भांजी को लेकर अन्य अस्पताल में गए डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *